Saturday, June 15, 2024
Homeदेश-विदेशTamatar Chori News-2023 टमाटर और सब्जी से भरी लाखों रुपये की गाड़ी...

Tamatar Chori News-2023 टमाटर और सब्जी से भरी लाखों रुपये की गाड़ी गायब, किसान को पता भी नही चला

Tamatar Chori News-2023 टमाटर की डकैती के लिए बदमाशों ने लाखों रुपए की सब्जी से भरी गाड़ी गायब की, किसान को भनक तक नहीं लगी, पुलिस ने बताया कि कार चालक जबरन बोलेरो के ड्राइवर और किसान को बुदीगेरे नामक जगह ले गया और वहां से फरार हो गया

Tamatar Chori News-2023 टमाटर की कीमतें इस कदर बढ़ी हैं कि अब इसकी चोरी की घटनाएं होने लगी हैं। कर्नाटक के बेंगलुरु में भी एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां बदमाशों ने टमाटर से भरी गाड़ी चुरा ली। हैरानी की बात ये है कि बदमाशों ने इस चालाकी से चोरी की इस घटना को अंजाम दिया कि किसान और गाड़ी के ड्राइवर को भनक तक नहीं लगी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।

यह भी पढ़े….

• मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना में 5 बड़े बदलाव, रक्षाबंधन पर बहनों को देंगे 1250 रुपये की किस्त

• मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना में 25 जूलाई से आवेदन शुरु, जानिए कैसे करना है आवेदन

लाखों रुपये के टमाटर से भरी बोलेरो गायब (Tamatar Chori News-2023)

Tamatar Chori News-2023 घटना बेंगलुरु के एपीएमसी यार्ड पुलिस थाना क्षेत्र की है। चित्रदुर्ग जिले के हिरियुर से एक किसान शनिवार मध्य रात्रि के करीब लाखों रुपए के टमाटर बोलेरो गाड़ी में भरकर कोलार मार्केट ले जा रहा था। मार्केट जाते हुए बोलेरो गाड़ी रोड पर एक अन्य कार से टकरा गई। इस टक्कर में कार का शीशा टूट गया। इस पर कार सवार व्यक्ति और बोलेरो में बैठे ड्राइवर और किसान का झगड़ा हो गया। कार चालक दोनों से नुकसान के बदले 10 हजार रुपए की मांग कर रहा था।

यह भी पढ़े…

• सीमा हैदर को लेकर रोज हो रहे नए-नए खुलासे, जानिए पूरी जानकारी

मुख्यमंत्री सीखो कमाओ योजना में उज्जैन जिले में 8 हजार युवाओं ने पंजीयन कराया, 409 प्रतिष्ठान प्रशिक्षण देने के लिये रजिस्टर्ड, जानिए कैसे करें पंजीयन

गाड़ी में रखे 210 केरेट टमाटर गायब (Tamatar Chori News-2023)

Tamatar Chori News-2023 पुलिस का कहना है कि कार चालक जबरन बोलेरो के ड्राइवर और किसान को बुदीगेरे नामक जगह ले गया और वहां से फरार हो गया। इसके बाद जब दोनों वापस अपनी गाड़ी के पास पहुंचे तो वहां टमाटर से लदी बोलेरो गाड़ी गायब मिली। इसके बाद पीड़ितों ने पुलिस से इसकी शिकायत की। शिकायत में बताया गया कि गाड़ी में 210 कैरेट टमाटर भरे हुए थे, जिनकी कीमत करीब दो लाख रुपए थी। शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है और घटनास्थल की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 379 (चोरी) और 390 (डकैती) की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़े…

• टमाटर की खेती से एक महिने में किसान हुआ करोड़पति, जानिए पूरी जानकारी

किसान के साथ की थी मारपीट (Tamatar Chori News-2023)

Tamatar Chori News-2023 चित्रदुर्ग जिले के चिक्काजाला हिरियुर के एक किसान को एक ही परिवार के कुछ लोगों ने बीच रोड पर रोककर यह दावा करते हुए उनसे रुपये वसुलने की कोशिश की। ओर कहा कि उनकी गाड़ी ने हमारी कार को टक्कर मारी। पुलिस ने इस मामले में बताया कि जब पीड़ित मल्लेश ने रुपये देने से मना कर दिया तो उन्होंने पहले मारपीट की फिर उसे गाड़ी से बाहर निकाल दिया। ओर लगभग 2 लाख 50 हजार रुपये से ज्यादा के लगभग 2.5 टन टमाटर लेकर फरार हो गये।

यह भी पढ़े…

• मतदाता सूची में अपना नाम कैसे जोड़े, जानिए पूरी जानकारी

The Kerala Story MP-2023

जुड़िये DC News 24 से
ख़बरों को सबसे पहले पाने के लिए हमारे Facebook GroupWhatsApp Group और Telegram Channel ज्वाइन करें और Youtube Channel को Subscribe करें।
यदि आप DC News 24, दिव्य चर्चा समाचार-पत्र, पांचाल की पुकार समाचार-पत्र एवं पंचायत कुंभ समाचार-पत्र के जिला संवाददाता, तहसील संवाददाता आदि बनना चाहते हैं, तो इस नम्बर- 99939-19399 पर सम्पर्क करें।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments