Thursday, July 4, 2024
Homeप्रदेशशिवराज सिंह चौहान बुधनी विधानसभा सीट से दिया इस्तीफा, शिवराज हुवे भावुक,...

शिवराज सिंह चौहान बुधनी विधानसभा सीट से दिया इस्तीफा, शिवराज हुवे भावुक, जानिए क्या बोले भावुक होकर शिवराज

Shivraj Singh Chouhan News MP-2024 केन्द्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान बुधनी विधानसभा सीट से विधायक पद से इस्तीफा दिया, केन्द्रीय मंत्री शिवराज हुवे भावुक ओर मैं छह बार विधायक रहा बुधनी से

Shivraj Singh Chouhan News MP-2024 केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विधानसभा सीट बुधनी सीट के विधायक पद से इस्तीफा दे दिया है। शिवराज सिंह चौहान इस्तीफा देते समय बहुत ही भावुक हुवे, वीडियो भी शेयर किया है। उन्होंने कहा कि जनता के इस प्यार पर मेरा पूरा जीवन न्यौछावर है। बुधनी की जनता मेरे रोम-रोम में बसी हैं। आज मैं बहुत भावुक हूं। मैंने बुधनी विधानसभा सीट की सदस्यता से त्यागपत्र दे दिया है।

Shivraj Singh Chouhan News MP-2024 मैं बुधनी से विधायक था और बुधनी विधानसभा क्षेत्र की जनता मेरे रोम रोम में रमती है, मेरी हर सांस में बसती है। लोकसभा सांसद चुने जाने के बाद नियमों के अनुसार उन्हें 14 दिन के अंदर विधायक पद से इस्तीफा देना जरूरी था। ऐसे में शिवराज सिंह चौहान ने विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर को अपना इस्तीफा भेज दिया।

यह भी पढ़िए….

घर की बिजली भी अब रिचार्ज से चलेगी, जितना बैलेंस होगा उतनी ही बिजली चलेगी

शिवराज सिंह चौहान हुवे भावुक (Shivraj Singh Chouhan News MP-2024)

Shivraj Singh Chouhan News MP-2024 केन्द्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बताया कि बुधनी से मैंने आम जीवन की शुरुआत की थी। मैं बचपन से ही आंदोलन किए और फिर जनता का प्यार लगातार मिलता चला गया। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि बुधनी विधानसभा सीट से मैं 6 बार विधायक रहा। लोकसभा के सांसद के चुनाव के तौर पर भी 6 बार मुझे जनता ने भारी बहुमत से चुनाव जिताया है। पिछले विधानसभा में मैंने 1 लाख 5 हजार वोटों से रिकॉर्ड जीत दर्ज की थी।

Shivraj Singh Chouhan News MP-2024 इस बार लोकसभा चुनाव में जनता ने मुझे भारी मतों से जिताया है। बुधनी की जनता की मैंने लगातार सेवा की है ओर आगे भी मैं बुधनी की जनता की सेवा करता रहुगां। बुधनी की जनता के इस प्यार पर मेरा पूरा जीवन न्यौछावर है।

यह भी पढ़िए….

बजाज ने निकाला नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, जो एक बार चार्ज करने पर चलेगा 123 किलोमीटर, जानिए पूरी जानकारी

शिवराज सिंह चौहान की विदिशा संसदीय सीट से रिकॉर्ड तोड़ जीत हुई (Shivraj Singh Chouhan News MP-2024)

Shivraj Singh Chouhan News MP-2024 भारतीय जनता पार्टी ने भाजपा के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को विधायक रहते हुवे विदिशा लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतारा था, और शिवराज सिंह चौहान 8 लाख 21 हजार 4 सौ 8 मतों से रिकॉर्ड तोड़ जीत दर्ज की। शिवराज सिंह चौहान को मोदी मंत्रिमंडल में कृषि और ग्रामीण विकास जैसे बड़े विभाग का दायित्व सौंपा गया। लोकसभा की सदस्यता लेने से पहले कल सोमवार को शिवराज सिंह चौहान ने मध्यप्रदेश की बुधनी विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया।

यह भी पढ़िए….

• इस बार श्रावण माह की शुरुआत सोमवार से ओर समापन भी सोमवार से होगा, जानिए कब-कब निकलेगी महाकाल की सवारी

बुधनी की जनता से मुझे हमेशा प्यार मिला है- शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan News MP-2024)

Shivraj Singh Chouhan News MP-2024 केन्द्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, मैंने बुधनी से ही अपने जीवन की शुरुआत की थी। बचपन से ही आंदोलन किया, लगातार जनता के हित के कार्य में करता रहा और जनता का प्यार भी मुझे लगातार मिलता रहा। इसी बुधनी विधानसभा क्षेत्र से मैं कई बार विधायक रहा। लोकसभा के चुनाव में भी छह बार इस जनता ने भारी बहुमत से मुझे जिताया है। पिछला विधानसभा चुनाव मैंने रिकॉर्ड 1 लाख 5 हजार वोटों से जीता था। वहीं, लोकसभा में इसी जनता ने मुझे 1 लाख 46 हजार वोटों से जिताया है।

नमामि गंगे अभियान जल्द शुरु होगा, इसे जनता का अभियान बनाएं- मुख्यमंत्रीजुड़िये DC News 24 से
ख़बरों को सबसे पहले पाने के लिए हमारे Facebook GroupWhatsApp Group और Telegram Channel ज्वाइन करें और Youtube Channel को Subscribe करें।
यदि आप DC News 24, दिव्य चर्चा समाचार-पत्र, पांचाल की पुकार समाचार-पत्र एवं पंचायत कुंभ समाचार-पत्र के जिला संवाददाता, तहसील संवाददाता आदि बनना चाहते हैं, तो इस नम्बर- 99939-19399 पर सम्पर्क करें।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments