Saturday, June 15, 2024
Homeउज्जैनKaran Batao Notice-2023 कलेक्टर ने चार एसडीएम (SDM) एवं दो तहसीलदारों को...

Karan Batao Notice-2023 कलेक्टर ने चार एसडीएम (SDM) एवं दो तहसीलदारों को कारण बताओ नोटिस जारी

Karan Batao Notice-2023 सीएम हेल्पलाइन (CM Helpline) में संतुष्टिपूर्ण निराकरण नहीं करने पर कलेक्टर ने चार एसडीएम एवं दो तहसीलदारों को कारण बताओ सूचना-पत्र जारी, कलेक्टर ने टीएल बैठक में विभिन्न योजनाओं की समीक्षा की

Karan Batao Notice-2023 मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले के कलेक्टर श्री आशीष सिंह ने आज समय-सीमा के लम्बित पत्रों की समीक्षा बैठक में जिले में विभिन्न विकास मूलक एवं हितग्राही मूलक योजनाओं के क्रियान्वयन की समीक्षा की तथा सीएम हेल्पलाइन में लम्बित शिकायतों के संतुष्टिपूर्ण निराकरण नहीं करने एवं इसके कारण जिले की रैंकिंग पीछे रहने के कारण जिले के एसडीएम (SDM) श्री राकेश शर्मा, श्री संजीव साहू, श्रीमती एकता जायसवाल, श्रीमती कल्याणी पाण्डे एवं दो तहसीलदार श्री राधेश्याम पाटीदार, श्री दिलीप वर्मा व सुश्री संतुष्टि पाल (पूर्व में पदस्थ) को कारण बताओ सूचना-पत्र जारी करने के निर्देश जारी किये हैं। कारण बताओ सूचना-पत्र का संतोषजनक उत्तर नहीं मिलने पर एक माह का वेतन काटने की कार्यवाही की जायेगी। बैठक में जिला पंचायत सीईओ सुश्री अंकिता धाकरे, नगर निगम आयुक्त श्री रोशन सिंह सहित जिले के सभी अधिकारी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें……

• चेहरा दिखाकर आधार कार्ड डाउनलोड करें, जानिए पूरी प्रोसेस स्टेप-टू-स्टेप

 राशन कार्ड को आधार कार्ड से ऑनलाइन ऑफलाइन लिंक करें, जानिए इससे मिलने वाले लाभ

कलेक्टर ने चार एसडीएम (SDM) एवं दो तहसीलदारों को नोटिस जारी किया (Karan Batao Notice-2023)

Karan Batao Notice-2023 कलेक्टर ने जिले के एसडीएम (SDM) श्री राकेश शर्मा, श्री संजीव साहू, श्रीमती एकता जायसवाल, श्रीमती कल्याणी पाण्डे एवं दो तहसीलदार श्री राधेश्याम पाटीदार, श्री दिलीप वर्मा व सुश्री संतुष्टि पाल (पूर्व में पदस्थ) को कारण बताओ सूचना-पत्र जारी करने के निर्देश जारी किये हैं।

यह भी पढ़ें……..

महिलाओं के लिए कम खर्च वाले 10 सफल बिज़नेस आइडिया और इन बिजनेस के लिए महिलाएं किन-किन योजनाओं से ले सकती है लोन, जानिए

फ्री सिलाई मशीन योजना में यहां करें आवेदन, जानिए पूरी प्रोसेस

ई-श्रम कार्ड धारकों कर लिए खुशखबरी, एक-एक हजार रुपये आना शुरु, ऐसे करें चेक अपने पैसे

क्यु किया कारण बराओ नोटिस जारी (Karan Batao Notice-2023)

Karan Batao Notice-2023 कलेक्टर ने आज समय-सीमा के लम्बित पत्रों की समीक्षा बैठक में जिले में विभिन्न विकास मूलक एवं हितग्राहीमूलक योजनाओं के क्रियान्वयन की समीक्षा की तथा सीएम हेल्पलाइन में लम्बित शिकायतों के संतुष्टिपूर्ण निराकरण नहीं करने एवं इसके कारण जिले की रैंकिंग पीछे रहने के कारण जिले के चार एसडीएम (SDM) एवं दो तहसीलदारों को कारण बताओ सूचना-पत्र जारी करने के निर्देश जारी किये हैं।

Karan Batao Notice-2023

यह भी पढ़ें………

• वोटर आईडी कार्ड को आधार कार्ड को घर बैठे लिंक करे, आज अभियान शुरु, जानिए पूरी प्रोसेस

• ग्राम पंचायतों में गरीबों को मिलेगा निशुल्क प्लॉट, जल्दी करें आवेदन, जानिए पूरी प्रोसेस

आज गणतंत्र दिवस परेड की रिहर्सल होगी (Karan Batao Notice-2023)

Karan Batao Notice-2023 कलेक्टर ने बैठक में मुख्यमंत्री भू-अधिकार योजना ग्रामीण एवं धारण अधिकार योजना के निराकरणों की समीक्षा की तथा जल जीवन मिशन की प्रगति के बारे में जिला अधिकारी से पूछताछ की। कलेक्टर ने मुख्यमंत्री जन सेवा योजना के अन्तर्गत हितग्राहियों को लाभ वितरित करने के लिये तैयारियां करने व विकास यात्रा के मार्ग का चिन्हांकन करने के निर्देश जारी किये हैं। कलेक्टर ने गणतंत्र दिवस की तैयारियों के लिये भी सभी अधिकारियों को अपने विभाग से सम्बन्धित कार्यवाही करने को कहा है। बैठक में बताया गया कि 24 जनवरी को प्रात: 9 बजे दशहरा मैदान पर गणतंत्र दिवस परेड की रिहर्सल की जायेगी।

यह भी पढ़ें………

पाकिस्तानी हिंदुओं के लिए मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला

प्रदेश में जनवरी में मावठे की बारिश और ओलावृष्टि कहां होगी, जानिए पूरी जानकारी

Stand Up India Yojana Main Online Apply-2022 स्टैंड अप इंडिया योजना में महिलाओं को मिलेगा 10 लाख से 1 करोड़ तक का लोन, जानिए इस योजना के लाभ

जुड़िये DC News 24 से
ख़बरों को सबसे पहले पाने के लिए हमारे Facebook GroupWhatsApp Group और Telegram Channel ज्वाइन करें और Youtube Channel को Subscribe करें।
यदि आप DC News 24 संवाददाता बनना चाहते हैं, तो 99939-19399 पर संपर्क करें।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments