Saturday, June 15, 2024
Homeउज्जैनJanpad Ke Adhyaksh Upadhyaksh Ka Chayan-2022 जिले की जनपद पंचायतों के अध्यक्ष...

Janpad Ke Adhyaksh Upadhyaksh Ka Chayan-2022 जिले की जनपद पंचायतों के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष के निर्वाचन 27-28 जूलाई को

Janpad Ke Adhyaksh Upadhyaksh Ka Chayan-2022 उज्जैन जिले की सभी जनपद पंचायतों के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष के निर्वाचन के निर्वाचन के लिए पीठासीन अधिकारी नियुक्त किये गये, जनपद पंचायतों के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष का चयन 27-28 जूलाई को होगा

Janpad Ke Adhyaksh Upadhyaksh Ka Chayan-2022 मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले की जनपद पंचायतों के पंचायत निर्वाचन नियम के अन्तर्गत कलेक्टर एवं सक्षम अधिकारी श्री आशीष सिंह ने उज्जैन जिले की बड़नगर, उज्जैन, खाचरौद, घट्टिया, महिदपुर एवं तराना जनपद पंचायतों के सम्मिलन आयोजित करने हेतु सम्बन्धित राजस्व अनुविभागीय अधिकारियों को पीठासीन अधिकारी के रूप में प्राधिकृत अधिकारी नियुक्त किया है। इस सम्बन्ध में कलेक्टर ने आदेश जारी कर दिये हैं।

आदेश के तहत जनपद पंचायत बड़नगर में सम्मिलन 27 जुलाई को बड़नगर जनपद पंचायत के सभागृह, उज्जैन में सम्मिलन 27 जुलाई को जनपद पंचायत दमदमा उज्जैन के सभाकक्ष में, खाचरौद में सम्मिलन 27 जुलाई को जनपद पंचायत खाचरौद के सामुदायिक भवन में, घट्टिया में 28 जुलाई को जनपद पंचायत घट्टिया का नवीन सभाकक्ष में, महिदपुर में 28 जुलाई को नवीन जनपद पंचायत के सभागृह और तराना में 28 जुलाई को जनपद पंचायत तराना का वीसी हॉल में आयोजित होगा।

यह भी पढ़ें…….

Suicide News-2022 मध्यप्रदेश के स्कूली शिक्षा मंत्री की बहू ने की आत्महत्या

Ladli Laxmi Yojana 2.0 Launch News-2022 लाड़ली लक्ष्मियों की उच्च शिक्षा का खर्च शासन वहन करेगा, मुख्यमंत्री ने कि लाड़ली लक्ष्मी योजना 2.0 लांच की

Big News of Ujjain Police-2022 नागदा के आदतन अपराधी का मकान दो बार किया गया धराशाही किया, मकान की कीमत लगभग 50 लाख रुपये

Vanvasi Leelao News-2022 संस्कृति विभाग द्वारा जिला प्रशासन के सहयोग से होगी 89 जनजातीय ब्लॉकों में “वनवासी लीलाओं” की 

उप सरपंच का सम्मिलन कार्यक्रम (Janpad Ke Adhyaksh Upadhyaksh Ka Chayan-2022)

Janpad Ke Adhyaksh Upadhyaksh Ka Chayan-2022 कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री आशीष सिंह ने ग्राम पंचायतों के उप सरपंच के निर्वाचन हेतु सम्मिलन प्रथम चरण के निर्वाचन का 24 जुलाई को बड़नगर व उज्जैन, द्वितीय चरण के निर्वाचन का 25 जुलाई को खाचरौद व घट्टिया एवं तृतीय चरण के निर्वाचन का 26 जुलाई को महिदपुर व तराना में आयोजित किया जायेगा। जनपद पंचायत के अध्यक्ष तथा उपाध्यक्ष के निर्वाचन प्रथम चरण के निर्वाचन का सम्मिलन 27 जुलाई को बड़नगर, उज्जैन, खाचरौद तथा द्वितीय चरण के निर्वाचन के सम्मिलन 28 जुलाई को घट्टिया, महिदपुर, तराना में आयोजित किया जायेगा। जिला पंचायत के अध्यक्ष तथा उपाध्यक्ष के निर्वाचन का सम्मिलन जिला पंचायत के सभाकक्ष में 29 जुलाई को आयोजित होगा।

यह भी पढ़ें……

Aayushman Bharat Yojana-2022 देश के हर व्यक्ति के लिए खुशखबरी, अब 250 रुपये प्रतिवर्ष की प्रीमियम में 5 लाख रुपये तक का फ्री इलाज, आय सीमा का बंधन समाप्त

MP- प्रदेश के हजारों कोटवारों (चौकीदार) के लिए बड़ी खबर

संयुक्त कलेक्टर श्रीमती रावत को सहायक पीठासीन अधिकारी नियुक्त (Janpad Ke Adhyaksh Upadhyaksh Ka Chayan-2022)

Janpad Ke Adhyaksh Upadhyaksh Ka Chayan-2022 कलेक्टर एवं सक्षम प्राधिकारी श्री आशीष सिंह ने जिला पंचायत उज्जैन के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष के निर्वाचन के लिये 29 जुलाई को सम्मिलन के लिये सहायक पीठासीन अधिकारी के रूप में संयुक्त कलेक्टर श्रीमती गरिमा रावत को प्राधिकृत किया है।

Janpad Ke Adhyaksh Upadhyaksh Ka Chayan-2022

यह भी पढ़ें…….

Police Station News थाना प्रभारी मुन्नी बदनाम हुई रिश्वत के लिए, उज्जैन लोकायुक्त पुलिस ने की कानड़ थाना प्रभारी पर कार्यवाही की

RBI ने बदला देश की सभी बैंको का समय

उज्जैन जिले की कई पंचायतों में हो रहा है भष्टाचार

Panchayat News ग्राम पंचायत सचिव और सरपंच ने करोडो के निर्माण कागजों पर

Electric Car इन्दौर की सड़को पर 270 किमी प्रति घंटा की स्पीड से वाली कार, कीमत 2 करोड़ 75 लाख रुपये

जिला पंचायत अध्यक्ष, उपाध्यक्ष की निर्वाचन प्रक्रिया के लिये पीठासीन एवं सहायक पीठासीन अधिकारी के सहयोग हेतु अधिकारी-कर्मचारी नियुक्त (Janpad Ke Adhyaksh Upadhyaksh Ka Chayan-2022)

Janpad Ke Adhyaksh Upadhyaksh Ka Chayan-2022 कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री आशीष सिंह ने बताया कि जिला पंचायत उज्जैन के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष के निर्वाचन 29 जुलाई की तिथि निर्धारित की है। निर्वाचन की प्रक्रिया जिला पंचायत उज्जैन के सभाकक्ष में प्रात:11 बजे से प्रारम्भ होगी। उक्त निर्वाचन सम्बन्धी कार्यवाही सम्पन्न कराने के लिये पीठासीन अधिकारी एवं सहायक पीठासीन अधिकारी के सहयोग के लिये अधिकारियों एवं कर्मचारियों को नियुक्त किया है। नियुक्त किये गये अधिकारी-कर्मचारियों को अलग-अलग कार्यों के लिये दायित्व सौंपा है।

Janpad Ke Adhyaksh Upadhyaksh Ka Chayan-2022

यह भी पढ़ें……

Mukhymantri Krashak Udyami Yojana में किसानों को करोड़ो की सहायता

मुख्यमंत्री विद्युत बिलों में राहत योजना-2022 का शुभारम्भ किया

MP Govt Big Decision – CM शिवराज सिंह ने भोपाल में आयोजित कार्यक्रम में किया ऐलान

 

नियुक्त किये अधिकारी-कर्मचारियों में सहायक संचालक पिछड़ा वर्ग सुश्री अनुराधा सकवार, जिला निर्वाचन के निर्वाचन पर्यवेक्षक श्री आरसी राय, श्री विजय परमार, श्री राजेन्द्र दुबे, जनपद पंचायत उज्जैन के श्री दिलीप मीणा, सामाजिक न्याय विभाग के श्री राजेश पाठक, जिला पंचायत के श्री हेमंत पांचाल, स्थानीय निर्वाचन के श्री महेंद्र सक्सेना, जिला पंचायत के श्री विजय महाजन, श्री दीपक कलावत, स्थानीय निर्वाचन के श्री नरेंद्रसिंह जादौन, जिला पंचायत के श्री अजय भालसे, श्री विजय खांडेकर, स्थानीय निर्वाचन के श्री आनंद गोठी, श्री प्रदीप शुक्ला एवं श्री अभिमन्यु पाटिल शामिल हैं। कलेक्टर ने उक्त अधिकारी-कर्मचारियों को निर्देश दिये हैं कि उन्हें सौंपे गये दायित्व के सम्बन्ध में प्रारम्भिक तैयारी पूर्ण कर 28 जुलाई को दोपहर 3 बजे जिला पंचायत के सभाकक्ष में उपस्थित होकर अपर कलेक्टर एवं सहायक पीठासीन अधिकारी श्री अवि प्रसाद को अवगत करायें। इस दिन अपर कलेक्टर श्री अवि प्रसाद लगाये गये अधिकारी-कर्मचारियों को निर्वाचन सम्बन्धी आवश्यक प्रशिक्षण प्रदान करेंगे।

Soyabean Ki Fasal Kab Or Kaise Karen-2022

जुड़िये DC News 24 से

ख़बरों के । सबसे पहले पाने के लिए हमारे Facebook GroupWhatsApp Group और Telegram Channel ज्वाइन करें और Youtube Channel को Subscribe करें।

यदि आप DC News 24 संवाददाता बनना चाहते हैं, तो 99939-19399 पर संपर्क करें।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments